सोमवार, जून 08, 2015

लालू ने यादवों का किया सर्वनाश: पप्‍पू यादव


पूर्व विधायक शील राय और अशोक वर्मा मोर्चा में शामिल
नीतीश व लालू ने मुसलमानों का भावनात्‍मक शोषण किया

पटना। जन अधिकार मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने यादवों का सर्वनाश कर दिया। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में दर्जन भर यादव नेताओं का नाम लेकर उन्‍होंने कहा कि इन सबों को लालू प्रसाद ने बर्बाद कर दिया। अपने परिवार की राजनीति बचाने के लिए लालू प्रसाद ने यादवों के साथ विश्‍वासघात किया।

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने मिलकर मुसलमानों का भावनात्‍मक रूप से शोषण किया और उनका इस्‍तेमाल सिर्फ वोट के लिए किया। जबकि इन दोनों ने विकास के नाम पर सिर्फ छलावा किया। उन्‍होंने कांग्रेस और एनसीपी से राजद-जदयू गठबंधन से अलग रहने की अपील की। सांसद ने कहा कि सांप्रदायिकता और जातीय उन्‍माद की राजनीति के दिन लद गए हैं।
पप्‍पू यादव ने कहा कि जदयू और राजद के गठबंधन से राज्‍य में आतंकराज की वापसी हो गयी है। अपराधी निरंकुश हो गए हैं। उन्‍होंने गठबंधन के नेता नीतीश कुमार के घोषित करने पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि इसका कोई फायदा गठबंधन को नहीं होगा।

दो पूर्व विधायक मोर्चा में शामिल
सांसद पप्‍पू यादव के समक्ष पूर्व विधायक अशोक वर्मा और शील कुमार राय ने जन अधिकार मोर्चा की सदस्‍यता ली और मोर्चा की नीतियों व कार्यक्रमों में आस्‍था व्‍यक्‍त की। इस मौके पर सांसद ने लोगों से अपील की कि आप मोर्चा से जुड़ें और तीसरे विकल्‍प बनने के अभियान में सहभागी बनें। उन्‍होंने कहा कि दोनों पूर्व विधायकों के मोर्चा में जुड़ने से जनाधार बढ़ेगा। इन पूर्व विधायकों के मोर्चा से जुड़ने पर राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता एजाज अहमद, बबन यादव, युवा शक्ति के प्रदेश अध्‍यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव ने बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें