सोमवार, जून 10, 2013

‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ का भव्य मुहूर्त


भोजपुरी के चर्चित गायक गुंजन सिंह भी बने नायक 
मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव और पवन सिंह तथा खेशारीलाल यादव जैसे चर्चित गायकों के अभिनय में कामयाबी का झंडा गाड़ने के बाद अब बारी है बिहार के चर्चित गायक गुंजन सिंह के बतौर नायक भोजपुरिया पर्दे पर छा जाने की। गुंजन सिंह को बतौर नायक फिल्मी पर्दे पर लांच कर रहे हैं युवा फिल्मकार अंजनी कुमार सिंह हलचल। अंजनी कुमार सिंह हलचल जिस फिल्म से गुंजन सिंह को लांच कर रहे हैं उस भोजपुरी फिल्म का नाम है ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’। मैनास प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले बन रही इस फिल्म ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ का मुहूर्त पिछले दिनों मुंबई के कृष्णा स्टूडियो में किया गया तो भोजपुरी सिनेमा जगत के तमाम दिग्गज निर्माता अंजनी कुमार सिंह हलचल और फिल्म ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ के नायक गुंजन सिंह को बधाई देने पहुंचे। इस अवसर पर निर्माता अंजनी कुमार सिंह हलचल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मेरी काफी दिनों से इच्छा थी कि मैं कोई भोजपुरी फिल्म बनाऊं। इसी बीच मैं एक कार्यक्रम में गया जिसमें गुंजन सिंह के चाहने वालों की तादाद देखकर मैं दंग रह गया और मैंने तय कर लिया कि मैं गुंजन सिंह को लेकर फिल्म बनाऊंगा। आज मेरी फिल्म ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ का मुहूर्त इसी कड़ी का हिस्सा है। यह फिल्म ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ जल्द ही सेट पर जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग बिहार के अलावा मुंबई में भी की जाएगी। इस फिल्म के निर्देशक हैं ओमप्रकाश यादव। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए गुंजन सिंह ने कहा कि मुझे कई फिल्मों के आॅफर आये मगर मैं चाह रहा था कि किसी अच्छी फिल्म से बतौर अभिनेता कैरियर की शुरुआत की जाये। आज ‘सजना मंगिया सजाईदा हमार’ के जरिये मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि हां ये फिल्म वाकई कमाल की फिल्म होगी जिसे भोजपुरिया दर्शक पूरे परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं। udaybhagat@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें